उत्तर भारत, पूर्वोतर और मध्य भारत में मॉनसून सक्रिय हो चुका है, जानिए रिपोर्ट में

0
16

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. हालांकि अभी भी कई राज्यों में  मॉनसून सक्रिय रहने वाला है. बीते दो दिनों से कई राज्यों में भारी बारिश के कारण मौसम में ठंड बनी हुई है. दिल्ली की बात करें तो यहां पर 15 साल बाद सबसे सर्द सुबह महसूस की गई. वहीं राजस्थान, पश्चिमी यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश सहित कई जगहों पर बारिश बनी हुई है.  मौसम विभाग के अनुसार, कई जगहों पर भारी बारिश की संभावना बनी हुई है. आइए जानते हैं कि आज कहां कैसा रहेगा मौसम. 

राजधानी दिल्ली में बीते दो दिनों में अच्छी बारिश दर्ज की गई. बरसात के बाद दिल्ली के तापमान में गिरावट महसूस की गई. लोगों को गर्मी से राहत मिल चुकी है. दिल्ली में बीते 15 सालों बाद सितंबर माह में इतनी ठंड गुरुवार की सुबह दर्ज की गई है. इस दिन दिल्ली का न्यूनतम तापमान 21.1 डिग्री देखने को मिला. यह सामान्य से चार डिग्री कम बताया गया. मौसम विभाग की मानें तो आज भी दिल्लीके आसमान में बादल छाए रहने वाले हैं. मौसम विभाग की मानें तो राजधानी में बारिश के आसार न के बराबर है. यहां पर हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना बनी हुई है. 

आवाज़ नहीं सवाल करो ✍🏻
हमारे वाट्सअप ग्रुप से आज ही जुड़े +91 7710 888 888, न्यूज अपडेट के लिए हमें इंस्टाग्राम पर लाइक करें ट्विटर पर फॉलो करें. Bandhunews.in पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Facebook Comments Box

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here