विवादों में फंसी Priyanka Chahar, लगा चोरी करने का आरोप, अब एक्ट्रेस के खिलाफ होगा केस! जानें पूरा मामला

0
1755

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी पर चोरी करने और स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगा है. एक फेमस डिजाइनर ने ये आरोप लगाए हैं.

बिग बॉस 16’ से लाइमलाइट में आईं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) मुश्किल में फंस गई हैं. प्रियंका पर कपड़े चुराने और स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगा है. यहां तक कि उन पर केस भी फाइल हो सकता है. फेमस डिजाइनर इशिता ने दावा किया है कि प्रियंका ने उनके ब्रांडेड कपड़े चुराए और उनका स्टाइल भी कॉपी किया.

प्रियंका चाहर चौधरी ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टा हैंडल पर बेज कलर का रफल लहंगा पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद इशिता ने दावा किया था कि ये उनके ब्रांड के कपड़े हैं, जिसे उन्होंने एक्सक्लूसिवली डिजाइन किया था. इसके बाद एक के बाद एक ट्वीट कर इशिता ने प्रियंका चाहर पर आरोप लगाए.

विदेश में सेटल हो चुकीं फैशन स्टाइलिस्ट और डिजाइनर इशिता ने प्रियंका चाहर पर आरोप लगाते हुए एक ट्वीट (जो अब डिलीट हो चुका है) में कहा, “एक साइकॉटिक पीआर टीम के साथ ऑब्सेस्ड लेडी, जो दूसरों को हैरेस करना बंद नहीं कर सकते हैं. यह टॉक्सिक की डेफिनेशन है. दूसरे को इंप्रेस करने के लिए फेक पर्सनैलिटी बनाई.”

Facebook Comments Box